जोफ्रा आर्चर की मौजूदगी में बेहतर टीम होगी इंग्लैंड : प्लंकेट

लंदन : लियाम प्लंकेट ने कहा कि अगर जोफ्रा आर्चर को विश्व कप टीम में शामिल किया जाता है और इंग्लैंड की टीम अधिक मजबूत हो जाएगी. आर्चर ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तूफानी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया. उन्होंने चार ओवर में केवल छह रन दिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 4:07 PM

लंदन : लियाम प्लंकेट ने कहा कि अगर जोफ्रा आर्चर को विश्व कप टीम में शामिल किया जाता है और इंग्लैंड की टीम अधिक मजबूत हो जाएगी. आर्चर ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तूफानी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया.

उन्होंने चार ओवर में केवल छह रन दिये और एक विकेट लिया. इसके बार बारिश ने खेल में व्यवधान डाला और पांच मैचों की शृंखला के इस पहले मैच का परिणाम नहीं निकल पाया. जब मैच बिना किसी परिणाम के घोषित करने का फैसला किया गया तब पाकिस्तान ने दो विकेट पर 80 रन बनाये थे. उस समय इमाम उल हक 42 और हारिस सोहेल 14 रन पर खेल रहे थे.

तेज गेंदबाज प्लंकेट ने मैच के बाद अपने साथी आर्चर के बारे में कहा, निश्चित तौर पर वह काफी अच्छा गेंदबाज है. उसने आज यह दिखाया. उसने वास्तव में अच्छी तेजी से बेहतरीन गेंदबाजी की. उसने सही जगह पर गेंद करायी तथा पहले कुछ ओवरों में ही विकेट हासिल किया.

उन्होंने कहा, अगर वह टीम में रहता है तो आपकी टीम को ही मजबूती मिलेगी. जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे टीम में होना चाहिए. चाहे वह जोफ्रा हो या कोई अन्य. अगर वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो वे टीम में जगह के हकदार हैं.

Next Article

Exit mobile version