VIDEO : धौनी ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, स्कूल में एक लड़की पर आ गया था दिल…

चेन्नई : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नेचर से जितना कूल रहते हैं, निजी जिंदगी में वह उतने ही रोमांटिक हैं. वनडे विश्व कप के पहले साक्षी से शादी करनेवाले धौनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में फैंस को उनकी प्रेमिका प्रियंका के बारे में जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2018 8:25 AM
चेन्नई : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नेचर से जितना कूल रहते हैं, निजी जिंदगी में वह उतने ही रोमांटिक हैं. वनडे विश्व कप के पहले साक्षी से शादी करनेवाले धौनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में फैंस को उनकी प्रेमिका प्रियंका के बारे में जब जानकारी मिली थी, तो सब दंग रह गये थे. अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है.
धौनी का साक्षी और प्रियंका से पहले स्कूल में एक लड़की पर दिल आ गया था. माही उस समय 12वीं क्लास में थे. धौनी ने ही इसका खुलासा किया है. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से गुरुवार को जारी एक वीडियो में धौनी ने बताया कि स्कूल लाइफ में स्वाति नाम की लड़की से प्यार करते थे और अंतिम बार उसे बारहवीं क्लास में देखा था.
चेन्नई सुपर किंग्स के एक इवेंट में माइंड रीडर नरपथ आये थे. वो यूट्यूब सेलेब हैं. वो स्टेज पर पहुंचे, तो धौनी, शेन वॉटसन, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा बैठे हुए थे. नरपथ ने धौनी को एक पर्ची पर अपने पहले क्रश का नाम लिखने को कहा, जिसके बाद उन्होंने स्वाति के बारे में बताया. इस बात का खुलासा होने के बाद धौनी ने कैमरे के सामने कहा कि मेरी पत्नी साक्षी को मत बताना.
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं. 20 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिले हैं. फैंस को धौनी के बारे में ऐसी बात पता चली, जो उनकी बॉयोपिक में नहीं थी.

Next Article

Exit mobile version