OMG : सिर्फ दो रन बनाकर अॅाल आउट हो गयी नगालैंड की पूरी टीम, मात्र एक रन बल्ले से बना

गुंटूर : बीसीसीआइ अंडर-19 महिला वनडे सुपर लीग मैच में नगालैंड की पूरी टीम शुक्रवार को केरल के खिलाफ सिर्फ दो रन पर आउट हो गयी और नौ बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाये. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नगालैंड ने 17 ओवर में सिर्फ दो रन बनाये. नौ बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 12:17 PM

गुंटूर : बीसीसीआइ अंडर-19 महिला वनडे सुपर लीग मैच में नगालैंड की पूरी टीम शुक्रवार को केरल के खिलाफ सिर्फ दो रन पर आउट हो गयी और नौ बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाये. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नगालैंड ने 17 ओवर में सिर्फ दो रन बनाये. नौ बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए और सलामी बल्लेबाज मेनका ने 18 गेंद में एक रन बनाया.

केरल ने दस विकेट से मैच जीतकर चार अंक हासिल किये. नगालैंड की दीपिका के ने एक वाइड गेंद फेंकी और केरल की सलामी बल्लेबाज एस राजू ने एक चौका लगाकर मैच जिताया. केरल का स्कोर एक गेंद पर बिना किसी नुकसान के पांच रन था. लोढ़ा समिति की सिफारिशों के तहत बीसीसीआइ को अब अपने मान्यता प्राप्त टूर्नामेंटों में पूर्वोत्तर के राज्यों को भी शामिल करना होगा. इस महीने की शुरुआत में इसी टूर्नामेंट के तहत नगालैंड और मणिपुर के बीच धनबाद में हुए मैच में 136 वाइड बाल फेंकी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version