टीम में बने रहने के सवालों के बीच महेंद्र सिंह धौनी ने किया नेट प्रैक्टिस, बने आकर्षण का केंद्र

दांबुला : श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने आज अभ्यास किया और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अभ्यास सत्र को बहुत इंज्वॉय किया. धौनी को वनडे फारमेट का स्पेशलिस्ट माना जाता है. इस अभ्यास सत्र में लोगों के आकर्षण का केंद्र महेंद्र सिंह धौनी ही रहे. ‘हीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 12:12 PM

दांबुला : श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने आज अभ्यास किया और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अभ्यास सत्र को बहुत इंज्वॉय किया. धौनी को वनडे फारमेट का स्पेशलिस्ट माना जाता है. इस अभ्यास सत्र में लोगों के आकर्षण का केंद्र महेंद्र सिंह धौनी ही रहे.

‘हीट मैन’ रोहित शर्मा बने टीम इंडिया के उपकप्तान

पिछले कुछ दिनों से धौनी अपने भविष्य से जुड़े सवालों से घिरे हुए हैं. गौरतलब है कि धौनी 36 वर्ष के हो चुके हैं और पिछले दिनों चयनकर्ताओं और कोच रवि शास्त्री की ओर से जिस तरह के बयान दिये गये हैं, उससे ऐसा लगता है कि उनके टीम में बने रहने को लेकर लोगों के मन में शंकाएं घर कर गयी हैं. आज उन्होंने वार्मअप सेशन में कई गेंदबाजों का सामना किया जिनमें भारतीय और स्थानीय श्रीलंकाई गेंदबाज शामिल थे.

बीसीसीआई ने एशिया कप की मेजबानी के लिए सरकार की स्वीकृति मांगी

पिछले कुछ महीनों से उन्होंने क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए शुरुआत में उन्हें कुछ परेशानी हुई, लेकिन बाद में उन्होंने शानदार शॉट्‌स लगाये. उन्होंने तेज गेंदबाज और स्पिनर्स का भी सामना किया. धौनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके फॉर्म को परखना आसान नहीं है. इस आप्शनल सेशन में धौनी, केदार जाधव, मनीष पांडेय, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ने शिरकत की और शानदार शाट्‌स खेले.

Next Article

Exit mobile version