नाराज अर्जुन रणतुंगा, नहीं देखते श्रीलंकाई टीम के मैच

कोलंबो : वर्ष 1996 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान अर्जुन रणतुंगा श्रीलंकाई क्रिकेट के प्रबंधन को देखकर इतने खिन्न हैं कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम का क्रिकेट देखना ही बंद कर दिया है. रणतुंगा ने ‘सिलोन टुडे ‘ से कहा, ‘ ‘श्रीलंका क्रिकेट का प्रबंधन जिस तरह से किया जा रहा है, वह इतना खराब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2017 2:49 PM

कोलंबो : वर्ष 1996 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान अर्जुन रणतुंगा श्रीलंकाई क्रिकेट के प्रबंधन को देखकर इतने खिन्न हैं कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम का क्रिकेट देखना ही बंद कर दिया है. रणतुंगा ने ‘सिलोन टुडे ‘ से कहा, ‘ ‘श्रीलंका क्रिकेट का प्रबंधन जिस तरह से किया जा रहा है, वह इतना खराब है कि मैं अब अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को खेलते हुए नहीं देखता.

श्रीलंकाई टीम इस समय भारत के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है जिसके बाद पांच वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जायेगा. इस 52 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि क्रिकेटर और क्रिकेट प्रशासक देश के लिये जीतने की प्रतिबद्धता के बजाय अपनी कमाई और विदेशी दौरे के बारे में ज्यादा चिंतित रहते हैं.

फिक्‍स था 2011 विश्व कप फाइनल, श्रीलंकाई दिग्‍गज ने उठाया सवाल, जांच की मांग की

हालांकि रणतुंगा ने कहा कि वह हाल में इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज देख रहे थे जिसमें इंग्लैंड की टीम 2-1 से आगे चल रही है जबकि चौथा टेस्ट चार अगस्त से शुरू होगा. रणतुंगा ने कहा कि वह राष्ट्रपति एम सिरीसेना और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को लिखेंगे कि श्रीलंका क्रिकेट के प्रबंधन के लिये अंतरिम समिति की बहाली की जरुरत है.

Next Article

Exit mobile version