आतंकियों का पनाहगाह पाक

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कई बार पाकिस्तान को कहा है कि वह आतंकवादियों को पनाह देना बंद कर दे. आतंकवादियों को पनाहगाह बना पाकिस्तान अपनी कथनी और करनी को समान नहीं करना चाहता है. पाकिस्तान इस मुगालते में नहीं रहे कि अमेरिका ताकतवर नहीं है. कश्मीर का दावा करने वाले पाक को भारत की महानता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2018 6:41 AM
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कई बार पाकिस्तान को कहा है कि वह आतंकवादियों को पनाह देना बंद कर दे. आतंकवादियों को पनाहगाह बना पाकिस्तान अपनी कथनी और करनी को समान नहीं करना चाहता है.
पाकिस्तान इस मुगालते में नहीं रहे कि अमेरिका ताकतवर नहीं है. कश्मीर का दावा करने वाले पाक को भारत की महानता से सबक लेना चाहिए. सरबजीत सिंह के साथ अमानवीय कृत्य करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया. कुलभूषण जादव के साथ वैसा ही व्यवहार किया जा रहा है. निर्दोष कुलभूषण जादव को अपनी मां और पत्नी से मुलाकात करने देने के दौरान भी पाकिस्तान उन्हें अपमानित करने से बाज नहीं आया.
उन्हें विधवा की तरह उनके सामने पेश किया गया. उसके ऐसे ही व्यवहार को लेकर अमेरिका उससे खफा है. इसके बाद भी पाकिस्तान न सुधरे, तो अमेरिका को उसे जाने वाली सहायता राशि रोकनी ही चाहिए.
कांतिलाल मांडोत, इमेल से

Next Article

Exit mobile version