माल्या की गिरफ्तारी पर मोदी आरतियां-चालीसाएं लिखने वाले पढ़ें रागदरबारी : मनीष सोसोदिया

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य और दिल्‍ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विजय माल्या की गिरफ्तारी पर सख्त टिप्पणी की है और मीडिया को खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल भारत द्वारा भगोड़ा घोषित विजय माल्या को धोखाधड़ी के आरोपों में नयी दिल्ली के प्रत्यर्पण आग्रह पर स्कॉटलैंड यार्ड ने लंदन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2017 10:25 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य और दिल्‍ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विजय माल्या की गिरफ्तारी पर सख्त टिप्पणी की है और मीडिया को खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल भारत द्वारा भगोड़ा घोषित विजय माल्या को धोखाधड़ी के आरोपों में नयी दिल्ली के प्रत्यर्पण आग्रह पर स्कॉटलैंड यार्ड ने लंदन में गिरफ्तार कर लिया, लेकिन चंद घंटे बाद उसे जमानत भी मिल गयी.

माल्या की गिरफ्तारी को मीडिया ने मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि के रूप में पेश किया. इसी को लेकर मनीष सोसोदिया ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट किया और मीडिया को जमकर लताड़ा. उन्होंने लिखा, सुनवाई के लिए कोर्ट गए आदमी को गिरफ्तार बताकर, मोदी आरतियां-चालीसाएं लिखने वाले पत्रकारों को एक बार रागदरबारी ज़रूर पढ़ लेना चाहिए.

बोले शराब कारोबारी विजय माल्या, मामले के निपटान के लिये बैंकों से बातचीत को हूं तैयार

इधर शराब कारोबारी ने जमानत मिलने के तुरंत बाद ट्वीट किया, ‘सामान्यत: यह भारतीय मीडिया द्वारा फैलाई जा रही सनसनी है. अदालत में प्रत्यर्पण सुनवाई आज अपेक्षित तौर पर शुरू हुई.’ वहीं, नयी दिल्ली में वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार ने कहा, ‘अब हम तथ्यों का आकलन कर रहे हैं कि हम उसे देश कैसे ला सकते हैं और उसके खिलाफ न्यायिक कार्यवाही कैसे शुरू कर सकते हैं.’ उन्होंने कहा कि सरकार वित्तीय अनियमितताओं में शामिल किसी भी व्यक्ति को न्याय के कठघरे में लाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी.

Next Article

Exit mobile version