आडवाणी ने पाकिस्तान में दरगाह पर बम हमले की निंदा की

नयी दिल्ली : वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने आज पाकिस्तान सरकार से उसके यहां लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह में आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित करने के लिए यथासंभव प्रयास करने का आह्वान किया. इस हमले में 88 लोगों की जान चली गयी थी. आडवाणी का पाकिस्तान के सिंध प्रांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 9:30 PM

नयी दिल्ली : वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने आज पाकिस्तान सरकार से उसके यहां लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह में आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित करने के लिए यथासंभव प्रयास करने का आह्वान किया. इस हमले में 88 लोगों की जान चली गयी थी.

आडवाणी का पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कराची में जन्म हुआ था जहां यह दरगाह स्थित है. उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘मैं आतंकवाद की इस कायराना हरकत की निंदा करता हूं और पाकिस्तान सरकार से अपराधियों को पकड़ने एवं उन्हें दंडित करने के लिए यथासंभव प्रयास करने का आह्वान करता हूं. ”

इस हमले में लोगों की मौत पर गहरी निराशा प्रकट करते आडवाणी ने कहा कि यह पावन स्थल संत लाल शाहबाज कलंदर को समर्पित है और यह सूफी मत का एक महत्वपूर्ण स्थल है. सहवान की लाल शाहबाज कलंदर दरगाह पर 16 फरवरी को बम हमला हुआ था. उस वक्त बड़ी संख्या में मतावलंबी सूफी नृत्य धमाल के लिए पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version