क्या होगा जयललिता की 113.72 करोड़ की संपत्ति का

चेन्नई : जे . जयललिता ठाठ बाट से रहना पसंद करती थीं. जयललिता के पास लगभग 113.72 करोड़ी की सपंत्ति थी. इस संपत्ति का क्या होगा ?. क्या उन्होंने संपत्ति के लिए कोई वसीयत छोड़ी है. अन्नाद्रमुक ने आज कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दिवंगत पार्टी प्रमुख जयललिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2016 4:23 PM

चेन्नई : जे . जयललिता ठाठ बाट से रहना पसंद करती थीं. जयललिता के पास लगभग 113.72 करोड़ी की सपंत्ति थी. इस संपत्ति का क्या होगा ?. क्या उन्होंने संपत्ति के लिए कोई वसीयत छोड़ी है. अन्नाद्रमुक ने आज कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दिवंगत पार्टी प्रमुख जयललिता ने लगभग 113.72 करोड . की संपत्ति के लिए कोई वसीयत छोडी है या नहीं. जयललिता की वसीयत के बारे में सवाल पूछे जाने पर पार्टी प्रवक्ता सी पोन्नियान ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस सवाल का कोई जवाब हमारे पास नहीं है.’ उन्होंने इसके आगे कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इस साल अप्रैल माह में जयललिता द्वारा दायर किए गए चुनावी हलफनामे में उनके बेहद ठाठ-बाट वाले वाले पोएस गार्डन आवास समेत विभिन्न संपत्तियों की जानकारी दी गई थी.

उनकी कुल संपत्तियों का मूल्य 113.72 करोड रुपये है जिसमें चल और अचल संपत्तियों का मूल्य क्रमश : 41.63 करोड रुपये और 72.09 करोड रुपये है. पोन्नियान से पूछा गया कि क्या पोएस गार्डन को स्मारक में बदला जाएगा तो उन्होंने कहा कि इस बारे में फैसला पार्टी हाईकमान और आम समितियों तथा कार्यकारी समितियां द्वारा लिया जाएगा. इस बीच मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और कैबिनेट के अन्य सदस्यों ने आज मरीना बीच पर एमजीआर मेमोरियल कॉम्प्लेक्स में जयललिता को दफनाए गए स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की.
जयललिता के पोएस गार्डन स्थित आवास पर शशिकला ने वरिष्ठ भाकपा नेता नल्लाकन्नु और भाकपा राज्य सचिव आर मुथारसन के साथ मुलाकात की. राज्य के मंत्रियों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी जयललिता के आवास समेत मरीना बीच पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की.

Next Article

Exit mobile version