जयललिता की सेहत में सुधार, लेकिन अभी रहना होगा अस्पताल में

चेन्नई : बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत करने के बाद हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराई गई तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत में सुधार जारी है, लेकिन उन्हें अभी काफी वक्त तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है. इस बीच, एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने भी अन्नाद्रमुक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 6, 2016 11:01 PM

चेन्नई : बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत करने के बाद हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराई गई तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत में सुधार जारी है, लेकिन उन्हें अभी काफी वक्त तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है. इस बीच, एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने भी अन्नाद्रमुक प्रमुख की सेहत की जांच की.

एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एम्स के पल्मोनोलॉजी मेडिसिन विभाग के डॉ. जी खिलनानी, एनेस्थेसियोलॉजी एंड क्रिटिकल केयर विभाग की प्रोफेसर डॉ. अंजनत्रिका और कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर नीतीश नायक की टीम ने कल जयललिता के इलाज से जुड़े पहलुओं पर अपोलो अस्पताल की विशेषज्ञ टीम के साथ विस्तृत चर्चा की थी. अपोलो अस्पताल के सीओओ सुबैया विश्वनाथन ने कहा, ‘‘एम्स की विशेषज्ञ टीम ने मुख्यमंत्री की सेहत की जांच की और जयललिता के मौजूदा इलाज से सहमति जताई.
विशेषज्ञ टीम कल तक उपलब्ध रहेगी. आज ब्रिटिश विशेषज्ञ डॉ. रिचर्ड जॉन बियेले ने अन्नाद्रमुक प्रमुख की सेहत की जांच-पड़ताल की.” विज्ञप्ति के मुताबिक, जयललिता की सेहत में सुधार जारी है और स्वास्थ्य की स्थिति में धीरे-धीरे प्रगति हो रही है. उन्हें अस्पताल में काफी लंबे वक्त तक रहना पड़ सकता है.

Next Article

Exit mobile version