एमपी की निलंबित आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत ने मांगी इच्‍छा मृत्‍यु की अनुमति

भोपाल : भ्रष्‍टाचार के आरोप में निलंबित मध्‍यप्रदेश की आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत ने आज इच्‍छी मृत्‍यु की मांग की है. उसको लेकर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री को भी पत्र लिखा है. अपने पत्र में उन्‍होंने लिखा, आपसे कई बार मिलने के बाद भी कोई ठोक कार्यवाही नहीं की गयी. अब न्‍याय से भरोसा उठ गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2016 9:59 PM

भोपाल : भ्रष्‍टाचार के आरोप में निलंबित मध्‍यप्रदेश की आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत ने आज इच्‍छी मृत्‍यु की मांग की है. उसको लेकर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री को भी पत्र लिखा है. अपने पत्र में उन्‍होंने लिखा, आपसे कई बार मिलने के बाद भी कोई ठोक कार्यवाही नहीं की गयी. अब न्‍याय से भरोसा उठ गया है.

केवल बातों से न्‍याय नहीं मिलता, इसके लिए दिल से कार्यवाही करनी पड़ती है. उन्‍होंने लिखा, हमने तीन साल तक न्‍याय का इंतजार किया, लेकिन हमको लगता है कि दलित होने के कारण हमारे साथ न्‍याय नहीं किया जा रहा है.

उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री से आग्रह किया कि अगर मेरे साथ न्‍याय नहीं किया जा सकता है तो कृपया आप हमें इच्‍छा मृत्‍यु की अनुमति प्रदान करें. ज्ञात हो 2013 में भ्रष्टाचार के मामले में मध्यप्रदेश की महिला आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत को कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनायी है और उनपर 50 लाख का जुर्माना भी लगाया था.

Next Article

Exit mobile version