शर्मनाक: दहेज लोभियों की करतूत, दुल्हन के माथे पर लिखा, मेरा बाप चोर है

जयपुर : जयपुर के आमेर में दहेज प्रताड़ना का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. दहेज लोभियों ने दुल्हन के माथे पर लिख दिया "मेरा बाप चोर है".यही नहीं मानवता की सारे हदें पार कर ससुरालवालों ने महिला के हाथ पर गालिया भी गुदवा दी. बताया जा रहा है कि ससुराल वाले महिला से दहेज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2016 3:56 PM

जयपुर : जयपुर के आमेर में दहेज प्रताड़ना का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. दहेज लोभियों ने दुल्हन के माथे पर लिख दिया "मेरा बाप चोर है".यही नहीं मानवता की सारे हदें पार कर ससुरालवालों ने महिला के हाथ पर गालिया भी गुदवा दी. बताया जा रहा है कि ससुराल वाले महिला से दहेज के नाम पर 51,000 रुपये की मांग रहे थे. पैसा नहीं देने पर दुल्हन के माथे पर सिंदूर की जगह ‘मेरा बाप चोर है’ लिख दिया और लडक़ी के हाथ-पैर बांधकर उसके शरीर पर गालियां लिख दीं .

आमेर थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी अलवर के ही राजगढ़ में हुई थी. शादी के 6 महीने तक महिला को दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता रहा. ससुराल वालों के प्रताड़ना से महिला परेशान थी. ज्ञात हो कि इस करतूत में महिला के पति और तीन जेठ शामिल थे. हाथ में गालियां लिखने के पहले महिला के मुहं में कपड़ा ठूंस दिया गया फिर हाथ पैर बांधकर ससुराल वालों ने गालियां लिख दी.पिता को जब इस बात की खबर लगी तो वो बेटी के घर पहुंचे. पिता ने माथे पर की लिखावट मिटा दी. वहीं पिता ने जयपुर थाना में मामला भी दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version