सेना कैंप पर हमले की फिराक में है लश्कर का टॉप कमांडर अबू दुजाना

नयी दिल्ली : खुफिया एजेंसियों ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. एजेंसियों की माने तो लश्कर का खतरनाक कमांडर अबू दुजाना भारतीय सेना और अर्धसैनिक बलों के कैंप पर बड़ा हमला करने की फिराक में है. इंटरनेट के कुछ आईपी एड्रेस और टेलिफोनिक कॉल को इंटरसेप्ट करने के बाद खुफिया विभाग ने यह जानकारी दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2016 10:32 AM

नयी दिल्ली : खुफिया एजेंसियों ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. एजेंसियों की माने तो लश्कर का खतरनाक कमांडर अबू दुजाना भारतीय सेना और अर्धसैनिक बलों के कैंप पर बड़ा हमला करने की फिराक में है. इंटरनेट के कुछ आईपी एड्रेस और टेलिफोनिक कॉल को इंटरसेप्ट करने के बाद खुफिया विभाग ने यह जानकारी दी है. एक निजी चैनल ने यह भी दावा किया है कि उसके पास खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट की कॉपी भी मौजूद है. रिपोर्ट के मुताबिक लश्कर के कमांडर दुजाना को उसके दस साथियों के लिये भारी मात्रा में हथियार की जरूरत है जिसकी आपूर्ति के लिये वह भारतीय सेना के ठिकानों पर हमला कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक लश्कर का यह खतरनाक कमांडर हाल में एक मुठभेड़ से बचकर निकल गया था. खुफिया विभाग की माने तो उसे भारतीय सेना कैंपों पर हमले के लिये दुजाना का तथाकथित बॉस सैफुल्ला साजिद उसे गाइड कर रहा है. सैफुल्ला ने वैसे लोगों को इनाम देने का भी दावा किया है जो सेना से एके 47 जैसे हथियार लूटकर लाते हैं. इतना ही नहीं कॉल के इंटरसेप्सन से खुफिया विभाग को पता चला है कि दुजाना दस आतंकियों के ग्रुप में हथियार कम हो गये हैं. हथियार बचे ही नहीं हैं. भारतीय फौज दुजाना के साथियों की तलाश में है जिनके कश्मीर में छिपे होने की बात कही जा रही है. दुजाना के सर पर 8 लाख रुपये का इनाम है. यह लश्कर का टॉप कमांडर बताया जाता है.

Next Article

Exit mobile version