बस्सी को महंगी पड़ी कोर्ट में मारपीट की घटना, सूचना आयुक्तों की नयी सूची में नाम नहीं

नयी दिल्ली : पटियाला कोर्ट परिसर में हुई मारपीट की घटना दिल्ली पुलिस कमिश्नर के लिए बहुत महंगी साबित हुई.दिल्ली पुलिसकमिश्नरबीएस बस्सी सूचना आयुक्त नहीं बन पाये. केंद्र सरकार ने तीनों सूचना आयुक्तों के नाम की घोषणा कर दी. इन तीनों नाम में विमल जुल्का, अमिताव भट्टाचार्य और दिव्य प्रकाश सिन्हा सूचना आयुक्त की जिम्मेवारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2016 7:00 PM

नयी दिल्ली : पटियाला कोर्ट परिसर में हुई मारपीट की घटना दिल्ली पुलिस कमिश्नर के लिए बहुत महंगी साबित हुई.दिल्ली पुलिसकमिश्नरबीएस बस्सी सूचना आयुक्त नहीं बन पाये. केंद्र सरकार ने तीनों सूचना आयुक्तों के नाम की घोषणा कर दी. इन तीनों नाम में विमल जुल्का, अमिताव भट्टाचार्य और दिव्य प्रकाश सिन्हा सूचना आयुक्त की जिम्मेवारी संभालेगी. गौरतलब है कि इसी माह दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी रिटायर हो रहे है.

इससे पहले खबर आयी थी कि बीएस बस्सी सूचना आयुक्त बन सकते है लेकिन कन्हैया प्रकरण में हुए घटनाक्रम से सरकार बस्सी से बेहद नाराज थी. कोर्ट परिसर में हुई मारपीट से केन्द्र सरकार को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. जेएनयू में राष्ट्रविरोधी नारे से पैदा हुए विवाद को ठीक ढंग से नहीं सुलझाने का ठीकरा बस्सी पर पड़ा. पटियाला कोर्ट परिसर में कन्हैया और पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना से सरकार की चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version