सभी देशवासियों की चाहत है अयोध्या में राम मंदिर बने : वेंकैया

नयी दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर का मामला पत्थर से उठा और अब संसद में संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू के बयान के बाद इस मसले को एक बार फिर हवा मिल गयी है. अयोध्या में राम मंदिर के लिए पत्थर पहुंचने की खबर के बाद जहां यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार अधिकारियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2015 7:20 PM

नयी दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर का मामला पत्थर से उठा और अब संसद में संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू के बयान के बाद इस मसले को एक बार फिर हवा मिल गयी है. अयोध्या में राम मंदिर के लिए पत्थर पहुंचने की खबर के बाद जहां यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. सीएम अखिलेश यादव इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी नजरें बनाए रखने की बात कह रहे हैं वहीं वेंकैया नायडू ने कह दिया कि सभी देशवासी राम मंदिर चाहते हैं.

मंदिर के मसले पर बसपा सुप्रीमों मायावती जहां अखिलेश सरकार को घेरने में लगी हैं वहीं दूसरी ओर वेंकैया नायडू का बयान ऐसे समय में आ गया है जब अयोध्या में पत्थर लाने की बात से ही मामला पूरी तरह गर्म है. आज राज्यसभा की कार्रवाही शुरू होते ही जनता दल यूनाईटेड के नेता और राज्यसभा सांसद के.सी. त्यागी ने इस मामले को उठाया. त्यागी ने अयोध्या में पत्थर पहुंचाने के अलावा अयोध्या में चल रही गतिविधियों पर सवाल किया. के.सी. त्यागी ने अयोध्या में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप भी लगाया. के. सी. त्यागी ने साफ कहा कि अयोध्या में एक बार फिर तनाव पैदा किया जा रहा है.

वहीं दूसरी ओर बसपा सुप्रीमों ने इस मसले पर यूपी सरकार को पूरी तरह फेल बताया. मायावती का कहना था कि इस मुद्दे को उठाकर सपा और भाजपा दोनों राजनीतिक लाभ उठाने के चक्कर में हैं. मायावती ने कहा कि उन्होंने अपने शासनकाल में इस तरह की घटनाओं को घटने नहीं दिया.

Next Article

Exit mobile version