इम्फाल में भीड़ भाड़ वाले बाजार में बम विस्फोट, कोई हताहत नहीं

इम्फाल: मणिपुर की राजधानी इम्फाल में शनिवार को भीड़ भाड़ वाले एक बाजार में बम विस्फोट हुआ लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उग्रवादियों ने कथित रुप से भीड़ भाड़ वाले थंगल बाजार परिसर में एक नाले के पास आईईडी लगाया था जिसमें शाम 7 बजकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2013 5:24 AM

इम्फाल: मणिपुर की राजधानी इम्फाल में शनिवार को भीड़ भाड़ वाले एक बाजार में बम विस्फोट हुआ लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उग्रवादियों ने कथित रुप से भीड़ भाड़ वाले थंगल बाजार परिसर में एक नाले के पास आईईडी लगाया था जिसमें शाम 7 बजकर 45 मिनट पर विस्फोट हुआ लेकिन इसमें कोई भी घायल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति या समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

सूत्रों ने बताया कि विस्फोट के बाद पुलिस और अद्धसैनिक बल घटनास्थल पर पहुंचे और बाहर जाने के सभी रास्ते बंद कर पूरे इलाके की तलाशी ली लेकिन कोई भी व्यक्ति गिरफ्तार नहीं किया गया.

इससे पहले 29 अक्तूबर को धर्मशाला भैरोदान हिन्दी हाईस्कूल इलाके में एक शक्तिशाली बम (आईईडी) विस्फोट हुआ था जिसमें पांच प्रवासी मजदूर घायल हुए थे. यह जगह घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित है.

इसके अगले दिन यानि 30 अक्तूबर को भी उग्रवादियों ने यहां के यैसकुल बस स्टैंड पर एक शक्तिशाली बम विस्फोट किया जिसमें दो लोग मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए.

Next Article

Exit mobile version