पुलिस द्वारा जोडे की पिटाई का वीडियो वायरल

आरोप से मुंबई पुलिस का इनकार मुंबई : एक पुलिस थाने के अंदर पुलिस द्वारा एक जोडे की पिटाई करने का कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन पुलिस ने आरोप से इनकार किया है. वीडियो में उपनगरीय अंधेरी के पुलिस थाने में कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवा जोडे की पिटाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2015 1:43 PM

आरोप से मुंबई पुलिस का इनकार

मुंबई : एक पुलिस थाने के अंदर पुलिस द्वारा एक जोडे की पिटाई करने का कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन पुलिस ने आरोप से इनकार किया है. वीडियो में उपनगरीय अंधेरी के पुलिस थाने में कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवा जोडे की पिटाई करते हुए दिखाया गया हैं और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि अंधेरी पुलिस ने आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि एक नवंबर की रात को दोनों नशे की हालत में थे और उन्होंने एक दूसरे से हाथापाई भी की थी. पुलिस ने केवल उन्हें शांत कराने की कोशिश की थी. अंधेरी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक नंदकुमार धूमल ने बताया, ‘जोडे ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी और अंधेरी मेट्रो स्टेशन के नजदीक सडक पर एक दूसरे से झगडा कर रहे थे.

उसके बाद उन्हें पुलिस थाना लाया गया लेकिन दोनों फिर से झगडा करने लगे. जब वे हाथापाई कर रहे थे तब पुलिस ने उन्हें अलग करके सिर्फ अपनी ड्यूटी पूरी की थी.’ उन्होंने बताया कि व्यक्ति महिला को पकडने की कोशिश कर रहा था जबकि पुलिस ने उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी और उस क्षण यह वीडियो रिकार्ड कर ली गयी. धूमल ने दावा किया कि पुलिस की प्रतिष्ठा पर कीचड उछालने के लिए यह क्लिप रिकार्ड किया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और उनके माता-पिता को पुलिस थाने में बुलाया गया था. बाद में चेतावनी देने के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version