देश में सांप्रदायिक तनाव फैलाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा : राजनाथ सिंह

नयी दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा है कि देश में सांप्रदायिक तनाव और कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि देश के माहौल को बिगाड़ने वालों को कतई नहीं बख्शा जायेगा, फिर चाहे वह कोई भी हो. राजनाथ सिंह ने यह बयान ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2015 11:26 AM

नयी दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा है कि देश में सांप्रदायिक तनाव और कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि देश के माहौल को बिगाड़ने वालों को कतई नहीं बख्शा जायेगा, फिर चाहे वह कोई भी हो.

राजनाथ सिंह ने यह बयान ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिया. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के दादरी में एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी, क्योंकि उसपर गौ मांस खाने का आरोप लगा था. हालांकि राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को इस मामले पर जो रिपोर्ट भेजी है, उसमें गौमांस का कोई जिक्र नहीं है. लेकिन दादरी कांड के बाद देश की राजनीति गरमा गयी है. बीजेपी के कई नेता विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे सरकार के लिए परेशानियां खड़ी हो रही हैं.

वहीं विपक्ष इसे सरकार की नाकामी के तौर पर प्रचारित कर रहा है. वहीं भाजपा के कई नेता भी इस कांड की आलोचना कर चुके हैं . राज्यसभा सांसद तरुण विजय ने दादरी कांड के बाद कहा था कि इससे मोदी सरकार के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के एजेंडे को चोट पहुंची है.

कल देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली ने अमेरिका में कहा था कि ऐसी घटनाओं से देश की प्रतिष्ठा धूमिल होती है. सरकार इस घटना से चिंतित है. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने इस घटनाक्रम में यह कहा कि अगर मैं कुछ कहूंगा, तो अटल जी को अच्छा नहीं लगेगा.विपक्ष इस मामले में प्रधानमंत्री से जवाब मांग रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version