बोले राज ठाकरे- याकूब की फांसी को सरकार ने ड्रामा बना डाला, सलमान को अक्ल नहीं

मुंबई : मुंबई में 1993 में हुए बम विस्फोटों के दोषी याकूब मेमन की फांसी को लेकर मनसे ने भाजपा पर जोरदार हमला किया है. भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्यों की भाजपा नीत सरकारें ‘‘चाहती थीं कि देश में दंगे हो जाएं.’’ राज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2015 8:55 AM

मुंबई : मुंबई में 1993 में हुए बम विस्फोटों के दोषी याकूब मेमन की फांसी को लेकर मनसे ने भाजपा पर जोरदार हमला किया है. भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्यों की भाजपा नीत सरकारें ‘‘चाहती थीं कि देश में दंगे हो जाएं.’’

राज ठाकरे ने कहा कि याकूब मेमन एक आतंकवादी था, लेकिन उसकी फांसी को केंद्र और राज्य सरकार ने ड्रामा बना डाला. इस देशद्रोही, जिसने कई लोगों की जान ली, के फांसी से पहले और बाद के घटनाक्रम को देखें तो, मुझे एसा लगता है कि दोनों सरकारें चाहती थीं कि देश में दंगें हो जाएं.

राज ठाकरे पडोसी ठाणे जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि याकूब की फांसी के दिन, अखबारों ने इस देशद्रोही की कई तस्वीरें छापीं, जबकि एपीजे अब्दुल कलाम जैसे राष्ट्रभक्त की तस्वीरें बिरले ही देखने को मिलीं.

इधर, मीडिया में चल रही खबर के अनुसार राज ठाकरे सलमान खान से भी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि सलमान को अक्ल नहीं है. सलमान खान ने याकूब के बारे में जो बयान दिया उससे मैं सहमत नहीं हूं. ऐसे बयानों पर दोस्ती नहीं देखूंगा. आपको बता दें कि शिवसेना ने भी याकूब मेमन की फांसी पर कहा था कि इस मुद्दे केा राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए. याकूब को 30 जुलाई को फांसी दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version