मोदी सरकार में गरीबों के लिए नहीं हो रहे हैं कामः राहुल गांधी

नयी दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में आज दक्षिणी दिल्ली इलाके में रोड शो कर अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार किया और इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी और साथ ही सरकार पर गरीबों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया.राहुल गांधी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2015 7:16 PM
नयी दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में आज दक्षिणी दिल्ली इलाके में रोड शो कर अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार किया और इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी और साथ ही सरकार पर गरीबों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया.राहुल गांधी ने एक खुले वाहन पर कालकाजी और उसके आसपास के इलाके का दौरा किया. उनके साथ अजय माकन और सुभाष चोपडा के अलावा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी भी थीं. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी को खारिज किया.
राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी तीन प्रमुख मुद्दों पर दिल्ली का चुनाव लडेगी जिनमें कम मूल्य पर बिजली और पानी मुहैया करना शामिल है. उन्होंने कहा, ‘‘हम सबसे कम संभव दरों पर बिजली और पानी मुहैया करायेंगे, आश्रय का अधिकार देंगे और ठेके पर काम करने वालों को स्थायी नौकरी देंगे.
राहुल ने कहा कि कांग्रेस गरीब लोगों की पार्टी है. हम सत्ता में वापसी करेंगे और गरीबों का हाथ थामेंगे.कांग्रेस के समर्थन से 49 दिनों तक दिल्ली में सरकार चलाने वाली आम आदमी पार्टी के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा कि वह कोई मुद्दा नहीं है.
नरेन्द्र मोदी सरकार पर अप्रत्यक्ष रुप से निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘‘बातें कब बंद होंगी. काम कब शुरु होगा. काम सिर्फ तीन या चार उद्योगपतियों के लिए हो रहे हैं. गरीबों के लिए कुछ भी नहीं हो रहा है.’’ राहुल करीब साढे तीन बजे इलाके में पहुंचे और करीब 80 मिनट तक उनका रोड शो चला.

Next Article

Exit mobile version