कुशासन के झंडाबरदारों का मिलन है जनता परिवार : भाजपा

नयी दिल्ली : जनता परिवार में कुछ दलों के साथ आने को भ्रष्ट और कुशासन के ब्रांड अंबेसेडरों का मिलन करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि इन दलों का संयुक्त आंदोलन नरेंद्र मोदी सरकार के विकास और सुशासन के रास्ते में अवरोधक है. भाजपा ने जनता दल यू, समाजवादी पार्टी, जनता देल सेकुलर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 8:40 PM
नयी दिल्ली : जनता परिवार में कुछ दलों के साथ आने को भ्रष्ट और कुशासन के ब्रांड अंबेसेडरों का मिलन करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि इन दलों का संयुक्त आंदोलन नरेंद्र मोदी सरकार के विकास और सुशासन के रास्ते में अवरोधक है.
भाजपा ने जनता दल यू, समाजवादी पार्टी, जनता देल सेकुलर और राजद आदि दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें जनता ने नकार दिया और जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं या जो दोषी करार दिये जा चुके हैं, वे अपना वोट बैंक बनाने के लिए लोगों की आंखों में धूल झोंकने के लिहाज से जनता परिवार के नाम पर एक हो रहे हैं.
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, यह जनता परिवार नहीं है. ये भ्रष्ट लोग हैं जिन्हें जनता ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्षी दल इस बात को पचा नहीं पा रहे कि नरेंद्र मोदी सरकार की पहल पर देश विकास तथा सुशासन के रास्ते पर बढ रहा है. मुद्दा विहीन विपक्ष सरकार के विकास, सुशासन और आर्थिक एजेंडा के रास्ते में अड़चन के तौर पर काम कर रहा है.
शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले ये दल जनता परिवार के बैनर तले एक होने की असफल कोशिश कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version