तृणमूल कांग्रेस परेशान, बढ़ गया है उसका ‘लाल’ के प्रति प्रेम : वेंकैया

नयी दिल्ली : संसद के दोनों सदनों में तृणमूल कांग्रेस सदस्यों के आचरण को ‘असंसदीय’ करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि ममता बनर्जी परेशान हैं और कोलकाता रैली में अमित शाह को मिले समर्थन से हताश हो गयी है. तृणमूल कांग्रेस सदस्यों ने आज संसद के दोनों सदनों में ‘लाल डायरी’ का प्रदर्शन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2014 6:19 PM

नयी दिल्ली : संसद के दोनों सदनों में तृणमूल कांग्रेस सदस्यों के आचरण को ‘असंसदीय’ करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि ममता बनर्जी परेशान हैं और कोलकाता रैली में अमित शाह को मिले समर्थन से हताश हो गयी है. तृणमूल कांग्रेस सदस्यों ने आज संसद के दोनों सदनों में ‘लाल डायरी’ का प्रदर्शन किया और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा.

संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ वे तृणमूल सदस्य: चिंतित हैं. वे परेशान हैं और कल कोलकाता की रैली में भाजपा अध्यक्ष शाह को मिले समर्थन से हताश हो गए हैं. उनके आचरण का यही कारण है.’’ वेंकैया से संसद के दोनों सदनों में तृणमूल कांग्रेस सदस्यों की ओर से लाल डायरी प्रदर्शित करने के बारे में पूछा गया था.
वहीं, तृणमूल नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं के समक्ष दावा किया कि नवंबर में सहारा के कार्यालय की तलाशी के दौरान सीबीआइ को कथित तौर पर ‘लाल डायरी’ मिली थी जिसमें भाजपा अध्यक्ष का नाम है.
बहरहाल, नायडू ने चुटकी लेते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस का ‘लाल’ के प्रति प्रेम बढ़ रहा है. इन्हें साथ आने दें, इसमें कोई समस्या नहीं है.
तृणमूल कांग्रेस सांसदों के आचरण की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि देखिए आप बाहर से कोई चीज अंदर नहीं ला सकते और उन्हें सदन में प्रदर्शित नहीं कर सकते. आपको सस्ती लोकप्रियता मिल सकती है, लेकिन मकसद हल नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version