दिल्ली : दिन दहाड़े अपराधियों ने एटीएम वैन से लूटे दो करोड़

नयी दिल्ली : राजधानी के कमला नगर इलाके में लुटेरों ने एक कैश वैन पर हमला करके करीब दो करोड़ रुपये लूट लिए. लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है. इस संबंध में पुलिस अधिकारी संदीप गोयल ने जानकारी देते हुए कहा कि आज सुबह करीब 11 बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2014 1:46 PM

नयी दिल्ली : राजधानी के कमला नगर इलाके में लुटेरों ने एक कैश वैन पर हमला करके करीब दो करोड़ रुपये लूट लिए. लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारी संदीप गोयल ने जानकारी देते हुए कहा कि आज सुबह करीब 11 बजे सीटी बैंक का वैन एटीएम में कैश डालने आया जिसे एटीएम के अंदर भी ले जाया गया तभी दो लोग बाईक पर सवार होकर पहुंचे और गार्ड पर फायरिंग कर दी. कैश लिए दोनों लोगों को उन्होंने गन प्वाइंट पर लिया और सारे पैसे लूट लिये.

टीवी में चल रही रिपोर्ट के अनुसार कुछ अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े एटीएम में कैश डालने आयी वैन पर गोलियां चलायी और कैश लूट कर ले गये. इस हमले में एटीएम की सुरक्षा में खड़ा गार्ड घायल हो गया जिसे फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. कई बार अपराधियों ने पुलिस पर हमला भी किया है. इस साल की शुरुआत में ही साउथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े आइसीआइसीआइ बैंक की 5 करोड़ रुपयों से भरी एटीएम वैन लूट ली थी.

Next Article

Exit mobile version