Election Results 2022: अनुराग ठाकुर का गांधी परिवार पर निशाना, बोले- तेजी से चल रहा ‘कांग्रेस मुक्त भारत’

Election Results 2022 पांच राज्यों में आए चुनावी नतीजों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत तेजी से चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 11, 2022 10:38 PM

2022 Vidhan Sabha Election Results पांच राज्यों में आए चुनावी नतीजों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत तेजी से चल रहा है. 403 विधानसभा सीट वाले यूपी में कांग्रेस 3 सीट भी नहीं जीत पाई है. बंगाल में भी पार्टी अपना खाता खोलने में नाकाम रही है. कई राज्यों में सालों से हारती चली जाती है. ऐसे में कांग्रेस भारतीय राजनीति के मानचित्र पर है की नहीं है यह एक बड़ा प्रश्न खड़ा हो गया.

कांग्रेस मान लें, जनता ने उन्हें नकारा

हरियाणा के रोहतक में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साथ ही कहा कि जब तक कांग्रेस यह नहीं मानेगी कि जनता ने उन्हें नकारा है. गांधी परिवार पर घेरा डालने वाले कुछ लोग उनका स्तुति गान करते रहेंगे और गांधी परिवार भी आईना देखने के लिए राजी नहीं होगा तो इसी तरह वे हाशिए पर रहेंगे यहां से उठ नहीं पाएंगे.

चार राज्यों में बीजेपी का प्रदर्शन जोरदार

बता दें कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में जोरदार प्रदर्शन किया है. वहीं, यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी को बड़ी जीत मिल है. चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो सफलता हासिल की है, वह पीएम मोदी के नेतृत्व में इन राज्यों में किए गए कामों की वजह से है. इस जीत से लोगों ने उस काम को अपना समर्थन दिया है. हम इन राज्यों और देश के विकास के लिए काम करेंगे.

Also Read: चुनावी नतीजों पर बोलीं ममता बनर्जी, कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो रही है और हम उसपर निर्भर नहीं रह सकते

Next Article

Exit mobile version