ओम पुरी भी हुए मोदी के मुरीद

मथुराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गयी स्वच्छ भारत अभियान से बॉलीवुड के कई नाम जुड़े अब अभिनेता ओम पुरी भी मोदी के मुरीद हो गये हैं. ओम पुरी ने आज यहां प्रधानमंत्री के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि यह सराहनीय कदम है. इसका अनुसरण किया जाना चाहिए. ओम पुरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2014 8:29 PM

मथुराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गयी स्वच्छ भारत अभियान से बॉलीवुड के कई नाम जुड़े अब अभिनेता ओम पुरी भी मोदी के मुरीद हो गये हैं.

ओम पुरी ने आज यहां प्रधानमंत्री के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि यह सराहनीय कदम है. इसका अनुसरण किया जाना चाहिए.
ओम पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस अभियान का सभी देशवासियों को स्वागत करना चाहिए तथा खुद इसमें शरीक होकर औरों को भी सफाई की ओर प्रेरित करना चाहिए.ओम पुरी ने जहां समानांतर सिनेमा से शुरुआत कर मुख्य धारा के व्यावसायिक सिनेमा में भी खासा नाम कमाया है. वहीं वह राजनीतिक हलकों में अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चित रहे हैं.
मीडिया से मुलाकात के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा भी कि समाज में यदि कुछ गलत दिखता है तो आम आदमी को भी आगे आकर बोलना चाहिए. गलत चीजों के बारे में विरोध दर्ज कराना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version