शास्त्री पार्क की झुग्गियों में आग, कई झुग्गियां खाक

नयी दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में आज झुग्गियों में आग लग गई और कई झुग्गियां जलकर खाक हो गईं. बहरहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अग्निश्मन विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘ सुबह 10 बजकर लगभग 19 मिनट पर हमें आग लगने की सूचना मिली। […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 1:51 PM

नयी दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में आज झुग्गियों में आग लग गई और कई झुग्गियां जलकर खाक हो गईं. बहरहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

अग्निश्मन विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘ सुबह 10 बजकर लगभग 19 मिनट पर हमें आग लगने की सूचना मिली। दमकल की कम से कम 14 गाडियों को आग पर काबू पाने के लिए मौके पर भेजा गया.’’ उन्होंने बताया कि दमकल कर्मियों ने सुबह 11 बजकर करीब 25 मिनट पर आग पर काबू पा लिया और हालत नियंत्रण में कर लिए.

उन्होंने कहा कि इलाके में धूआं ही धूआं है.अधिकारी ने बताया, ‘‘ किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आग लगने की वजहों का अभी पता लगाया जाना है.’’ शुरुआती जांच के मुताबिक, हादसे में 50 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गईं। खुले क्षेत्र में रखे प्लास्टिक और लकडियों ने आग में घी डालने का काम किया.

Next Article

Exit mobile version