प्रधानमंत्री ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने रौशनी के त्योहार पर लोगों से खुशी बांटने की अपील करते हुए अपने सभी दोस्तों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी. प्रधानमंत्री ने दिवाली के मौके पर एक स्पेशल पेज की लिंक भी साझा कि जिसमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2014 5:20 PM

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने रौशनी के त्योहार पर लोगों से खुशी बांटने की अपील करते हुए अपने सभी दोस्तों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी.

प्रधानमंत्री ने दिवाली के मौके पर एक स्पेशल पेज की लिंक भी साझा कि जिसमें यह सुविधा दी गयी है, आप सभी प्रधानमंत्री को दिवाली की शुभकामनाएं और संदेश भेज सकते हैं. इसके अलावा इस पेज के माध्यम से आप अपने सगे संबंधियों को भी शुभकानाएं भेज सकते हैं.
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री दिवाली के मौके पर कश्मीर में होंगे और वहां बाढ़ पीड़ितों के साथ रौशनी के इस त्योहार को मनाएंगे. मोदी ने सोशल साइट पर इसकी जानकारी दी थी उन्होंने ट्वीट किया, "दिवाली के दिन 23 अक्टूबर को, मैं श्रीनगर में रहूंगा और दुर्भाग्यजनक बाढ़ से प्रभावित बहनों और भाइयों के साथ दिन गुज़ारूंगा." जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है.

Next Article

Exit mobile version