महाराष्ट्र में मोदी करेंगे 25 रैलियां, उद्धव ने ली चुटकी

मुंबई : महाराष्ट्र इकाई के भाजपा नेताओं ने संकेतों में बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं विधानसभा चुनाव में प्रचार करने आयेंगे और वे अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे. राज्य के भाजपा नेताओं की इस घोषणा पर उसकी पूर्व सहयोगी शिवसेना चिढ़ गयी है. पूर्व सहयोगी भाजपा की इस घोषणा पर शिवसेना प्रमुख उद्धव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2014 4:28 PM
मुंबई : महाराष्ट्र इकाई के भाजपा नेताओं ने संकेतों में बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं विधानसभा चुनाव में प्रचार करने आयेंगे और वे अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे. राज्य के भाजपा नेताओं की इस घोषणा पर उसकी पूर्व सहयोगी शिवसेना चिढ़ गयी है. पूर्व सहयोगी भाजपा की इस घोषणा पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कड़ा प्रहार करते हुए आज कहा कि यदि भाजपा को ‘मोदी लहर’ से अपनी जीत का इतना ही भरोसा होता तो प्रधानमंत्री को जनता को संबोधित करने के लिए बुलाया ही नहीं जाता.खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में अपनी पार्टी भाजपा के लिए 25 रैलियों को संबोधित करेंगे.
उन्होंने कहा, भाजपा की ओर से कई बयान आए हैं जो आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कई रैलियों को संबोधित करने की मोदी की योजना का खुलासा करते हैं. उन्होंने कहा, कि मेरे मन में मोदी के खिलाफ कुछ नहीं है. लेकिन यह बहुत स्पष्ट है कि यदि वाकई राज्य में मोदी लहर है तो वे राज्य में मोदी को कई रैलियां करने के लिए बुलाते ही नहीं. ऐसा पहली बार हो रहा है कि प्रधानमंत्री विधानसभा चुनाव से पहले इतनी रैलियांे को संबोधित करेंगे.
शिवसेना अध्यक्ष ने यहां अपने निवास पर उनसे मिलने आए महाराष्ट्र सिख एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल से भेंट के अवसर पर संवादददाताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कही. एसोसिएशन ने शिवसेना का समर्थन करने की घोषणा की है. मोदी की महाराष्ट्र में प्रस्तावित रैली व शिवसेना प्रमुख के तेवरों से साफ है कि राज्य का विधानसभा चुनाव दिलचस्प हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version