अच्छे दिन पर वेंकैया नायडू ने कहा,बच्चा पैदा होने में भी नौ महीने लगते हैं

नयी दिल्ली: शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने एक सभा में विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने विपक्षी पार्टियों के द्वारा मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाये जाने पर कहा कि इतने कम दिन में अच्छे दिन कैसे आ सकते हैं. अच्छे दिन आ रहे हैं और काफी कुछ अच्छा हो रहा है. लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2014 11:55 AM

नयी दिल्ली: शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने एक सभा में विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने विपक्षी पार्टियों के द्वारा मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाये जाने पर कहा कि इतने कम दिन में अच्छे दिन कैसे आ सकते हैं.

अच्छे दिन आ रहे हैं और काफी कुछ अच्छा हो रहा है. लोग मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि शादी जब होती है तो बच्चा पैदा होने में भी नौ महीने लगते हैं. उनके इस बयान पर विवाद पैदा हो सकता है.

गौरतलब है कि अन्य पार्टियां रेल किराये, माल ढुलाई में बढ़ोतरी के बाद से ही नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार नि शाना साध रहीं हैं और उनके अच्छे दिन की खिल्ली उड़ा रहे हैं. सरकार के चीनी पर आयात शुल्क बढ़ाने के फैसले के बाद देश में चीनी की कीमत में 60 रुपये प्रति क्विंटल तक की बढ़ोतरी होने के बाद भी मोदी की खूब आलोचना हुई.

कांग्रेस ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले यह नारा दिया गया था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार लेकिन सरकार बनने के बाद इसके बाद फलों और सब्जियों के दाम में बढ़ोतरी हुई. मोदी के सारे वादे खोखले नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version