भाजपा-शिवसेना के बीच सीटों का तालमेल जल्द: रुडी

नयी दिल्ली : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के तालमेल को लेकर गतिरोध के बीच भाजपा के महासचिव राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीटों का बंटवारा बहुत जल्‍द कर लिया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि शिवसेना के साथ बातचीत चल रही है और बहुत जल्द परिणाम निकलने की उम्मीद है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2014 10:28 PM

नयी दिल्ली : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के तालमेल को लेकर गतिरोध के बीच भाजपा के महासचिव राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीटों का बंटवारा बहुत जल्‍द कर लिया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि शिवसेना के साथ बातचीत चल रही है और बहुत जल्द परिणाम निकलने की उम्मीद है.

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी पुरानी सहयोगी शिवसेना के साथ आगे बढेगी. पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी रुडी ने कहा, बातचीत चल रही है और बहुत जल्द नतीजा सामने आने की उम्मीद है. दोनों पार्टियों के बीच सीटों की संख्या को लेकर गतिरोध बना हुआ है. शिव सेना का कहना है कि वह भाजपा को उसकी मांग के मुताबिक 135 सीटें नहीं देगी.
यह पूछे जाने पर उपचुनाव में भाजपा के प्रदर्शन से शिवसेना के साथ सीटों के तालमेल को लेकर चल रहे प्रयास पर असर पडेगा तो रुडी ने कहा, चर्चा चल रही है. यह मुद्दा अभी नहीं उठा है. उन्होंने कहा, शिवसेना हमारा पुराना साथी है और हम उसके साथ आगे बढेंगे. बातचीत चल रही है. उधर, महाराष्ट्र के भाजपा नेताओं देवेंद्र फडनविस और विनोद तावडे ने सीटों के तालमेल को लेकर बातचीत करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की.

Next Article

Exit mobile version