सारधा घोटाला:अभिनेत्री अपर्णा सेन से पूछताछ

कोलकाता: सारधा चिटफंड घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुजरे जमाने की अभिनेत्री अपर्णा सेन से पूछताछ की है.इसके अलावा पश्चिम बंगाल केकपड़ा मंत्रीश्यामापद मुखर्जी से भी इस मामले में पूछताछ की गयी. सूत्रों के मुताबिक राष्‍ट्रीय पुरस्कृत अभिनेत्री एवं निदेशक अपर्णा को सुदीप्त सेन के नेतृत्व वाले समूह के बारे में मीडिया और संचार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 2:16 PM

कोलकाता: सारधा चिटफंड घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुजरे जमाने की अभिनेत्री अपर्णा सेन से पूछताछ की है.इसके अलावा पश्चिम बंगाल केकपड़ा मंत्रीश्यामापद मुखर्जी से भी इस मामले में पूछताछ की गयी.

सूत्रों के मुताबिक राष्‍ट्रीय पुरस्कृत अभिनेत्री एवं निदेशक अपर्णा को सुदीप्त सेन के नेतृत्व वाले समूह के बारे में मीडिया और संचार जानकारियां जुटाने के लिए सम्मन किया गया है.

उन्होंने कहा, हम उनका बयान धन शोधन कानून के प्रावधानों के तहत दर्ज करेंगे. अपर्णा समूह के साथ एक पत्रिका के जरिये जुडी हुई थीं जो कि पहले प्रकाशित होती थी.

सूत्रों ने बताया कि अपर्णा प्रवर्तन निदेशालय के यहां साल्ट लेक क्षेत्र स्थित कार्यालय में पूर्वाह्न 11 बजे पहुंचीं. संभावना है कि मामले की धन शोधन निरोधक कानून के तहत जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय अपर्णा को कुछ दस्तावेज से आमना सामना कराएगा.

Next Article

Exit mobile version