अमित शाह ने झूठ और वोट बैंक की राजनीति से मुक्त दिल्ली बनाने की अपील की, तो सिसोदिया ने कही यह बात

नयी दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान के बीच गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 11:24 AM

नयी दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान के बीच गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच व मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है. उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील की कि झूठ और वोट बैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान अवश्य करें.

इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली के लोग अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा और बेहतर भविष्य के लिए वोट करेंगे. मनीष सिसोदिया ने वोटिंग शुरू होने से पहले यह बात कही.

उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के लोगों से बड़ी संख्या में वोट करने की अपील की है. नड्डा ने ट्वीट कर दिल्ली के सभी मतदाताओं से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनें. देश की एकता, अखंडता और दिल्ली के संपूर्ण विकास के लिए आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है. आपका वोट ही आपकी दिल्ली का सुनहरा भविष्य लिखेगा. ‘पहले मतदान, फिर जलपान’ जय हिंद.

Next Article

Exit mobile version