Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News: वोट मांगने पर इस ”आप” प्रत्याशी से कह रहीं हैं लड़कियां- मुझसे शादी करोगे…

नयी दिल्ली : दिल्ली चुनाव प्रचार के अब मात्र एक दिन शेष हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आयी है जिसने सबका ध्‍यान आकर्षित कर लिया है. दरअसल, राजिन्दर नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याश्री राघव चड्ढा को उनकी महिला प्रशंसक अपने विधायक से ज्यादा दूल्हे के रूप में देखने के लिए बेचैन हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2020 1:49 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली चुनाव प्रचार के अब मात्र एक दिन शेष हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आयी है जिसने सबका ध्‍यान आकर्षित कर लिया है. दरअसल, राजिन्दर नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याश्री राघव चड्ढा को उनकी महिला प्रशंसक अपने विधायक से ज्यादा दूल्हे के रूप में देखने के लिए बेचैन हैं. कोई उन्हें अपना पति बनाना चाहती है और कोई दामाद…

आपको बता दें कि पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट 31 वर्षीय चड्ढा की कद-काठी भी अच्छी है और वह मृदुभाषी भी हैं.

चड्ढा की टीम की मानें तो सोशल मीडिया पर चुनावी गतिविधियों को लेकर उनकी सक्रियता बढ़ने के साथ-साथ शादी के प्रस्तावों की संख्या भी बढ़ गयी है. पिछले 15 दिन में सोशल मीडिया पर 12 लोगों ने उनके समक्ष विवाह प्रस्ताव रखा है.

चड्ढा के सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया कि हाल ही में एक महिला ने उन्हें ट्विटर पर टैग करके विवाह का प्रस्ताव रखा था. चड्ढा ने उन्हें जवाब दिया, फिलहाल अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, ऐसे में विवाह करने के लिए यह सही समय नहीं है.

उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर भी चड्ढा को महिला प्रशंसकों की ओर से खूब संदेश आ रहे हैं. पूरे देश से महिलाएं उनमें दिलचस्पी ले रही हैं. हम सामान्य तौर पर उन संदेशों का उत्तर नहीं देते, लेकिन अगर कोई महिला दिल्ली की होती है तो हम उनसे वोट डालने को कहते हैं.

चड्ढा की टीम के एक अन्य सदस्य ने बताया कि सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं, सामान्य बैठकों में भी उन्हें ऐसे प्रस्ताव मिल रहे हैं. वह हाल ही में एक स्कूल में बैठक के लिए गये थे, वहां की एक शिक्षिका ने कहा, अगर मेरी बेटी होती तो मैं उसका विवाह तुमसे करवा देती.

Next Article

Exit mobile version