नागपुर: दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर पर हुई चोरी

नागपुर: दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर से चोरों ने मंगलवार को यहां 60,000 रुपये की नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने बताया कि ज्योति आम्गे के नंदनवन इलाके में स्थित घर में देर रात एक बजे और तड़के साढ़े तीन बजे के बीच चोरी हुई. ज्योति आम्गे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 8:02 AM
नागपुर: दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर से चोरों ने मंगलवार को यहां 60,000 रुपये की नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने बताया कि ज्योति आम्गे के नंदनवन इलाके में स्थित घर में देर रात एक बजे और तड़के साढ़े तीन बजे के बीच चोरी हुई. ज्योति आम्गे (25) अपनी मां और पिता के साथ अमेरिका में एक कार्यक्रम में शामिल होने गयी हुई थी.
जब देर रात वह वापसी में डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंच रही थी तो उनके भाई सतीश आम्गे और पत्नी ने घर में ताला लगा दिया और उन्हें लेने के लिए चले गए.
पुलिस ने बताया कि इस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात चोर ताला तोड़कर उनके घर में घुसे और अलमारी में रखी सोने की तीन अंगूठियां और 15 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए. परिवार को घर लौटने पर चोरी के बारे में मालूम चला. पुलिस ने पंचनामा किया और एक मामला दर्ज किया है.

Next Article

Exit mobile version