JNU छात्रों के प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, लोकसभा में उठा मुद्दा

नयी दिल्लीः फीस वृद्धि के विरोध में सोमवार को जेएनयू के छात्र-छात्राओं द्वारा दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन के मामले में दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एफआईआऱ दर्ज की है. किशनगढ़ थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को धारा 144 होने के बावजूद सैकड़ों की संख्या में छात्र सड़कों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 3:07 PM

नयी दिल्लीः फीस वृद्धि के विरोध में सोमवार को जेएनयू के छात्र-छात्राओं द्वारा दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन के मामले में दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एफआईआऱ दर्ज की है. किशनगढ़ थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को धारा 144 होने के बावजूद सैकड़ों की संख्या में छात्र सड़कों पर उतरे थे. इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया था, जिसमें कई छात्र घायल भी हो गए थे.

कानून का उल्लंघन करने के आरोप में किशनगढ़ थाने में ये मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रदर्शन के दौरान घायल हुए छात्रों को लेकर जेएनयू छात्र संघ और शिक्षक मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा. इस दौरान अपनी मांगों को लेकर बात की जाएगी और प्रदर्शन में घायल छात्रों के बारे में बताया जाएगा.
छात्रों के प्रदर्शन के चलते मंगलवार को भी जेएनयू का शैक्षणिक कामकाज बंद रहा. इसके अलावा एडमिन ब्लॉक में भी प्रदर्शन का असर पड़ रहा है.इधर, लोकसभा में भी मंगलवार को जेनयू का मुद्दा उठा. कांग्रेस और बसपा ने इस मामले में जांच की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version