कांग्रेस का आरोप- मंत्रियों से योजनाबद्ध तरीके से दिलवाए जा रहे हैं उल्टे-सीधे बयान

नयी दिल्लीः रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के एक बयान को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रियों से योजनाबद्ध तरीके से बयान दिलवाए जा रहे हैं ताकि असल मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, कहीं की ईंट, कहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 2:01 PM
नयी दिल्लीः रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के एक बयान को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रियों से योजनाबद्ध तरीके से बयान दिलवाए जा रहे हैं ताकि असल मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके.
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा भानुमती ने कुनबा जोड़ा! ये कहावत मोदी सरकार, उनके मंत्रियों और उनके विश्लेषणों पर एकदम सटीक बैठती है. उन्होंने कहा कि लगता है ये उल्टे-सीधे बयान केवल हकीकत और हालात से ध्यान भटकाने के लिए एक योजनागत तरीके से दिए जाते हैं या दिलवाए जाते हैं.
दरअसल, सुरेश अंगड़ी ने शुक्रवार को देश की अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष की आलोचना का जवाब देते हुए कहा, ”एयरपोर्ट और ट्रेन फुल हैं. लोग शादी कर रहे हैं. ये बातें देश की अर्थव्यवस्था के सही दिशा में होने का इशारा दे रही हैं.
इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी ऐसा ही बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं, फिर देश में मंदी कैसे कही जा सकती है. प्रसाद ने आलोचना के बाद अपने बयान को वापस ले लिया था.

Next Article

Exit mobile version