आतंकियों के निशाने पर यूपी के चार शहर, इधर उत्तराखंड में सिर उठा सकते हैं खालिस्तान समर्थक

नयी दिल्‍ली : नेपाल के रास्ते यूपी में घुसे आतंकी दीपावली पर बड़ा विस्फोट करने की साजिश में हैं. इनके पास लग्जरी कार, अत्याधुनिक हथियार व आतंक फैलाने का दूसरे खतरनाक सामान हैं. इनके निशाने पर कानपुर, आगरा, वाराणसी और प्रयागराज समेत कई बड़े जिले हैं. इनमें आतंकियों में तीन के दाढ़ी हैं और दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 4:08 AM
नयी दिल्‍ली : नेपाल के रास्ते यूपी में घुसे आतंकी दीपावली पर बड़ा विस्फोट करने की साजिश में हैं. इनके पास लग्जरी कार, अत्याधुनिक हथियार व आतंक फैलाने का दूसरे खतरनाक सामान हैं. इनके निशाने पर कानपुर, आगरा, वाराणसी और प्रयागराज समेत कई बड़े जिले हैं.
इनमें आतंकियों में तीन के दाढ़ी हैं और दो बिना दाढ़ी वाले हैं. इस जानकारी को जिले के पुलिस अफसरों के बीच साझा करते हुए खुफिया एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है. सभी टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को दुरुस्त रखने और होटलों को अलर्ट रहने को कहा गया है. कानपुर में पुलिस एडीजी प्रेम प्रकाश इसे लेकर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक भी की है.
उत्तराखंड में सिर उठा सकते हैं खालिस्तान समर्थक
इस्लामिक आतंकवाद के समर्थक उत्तराखंड में खालिस्तान आतंकवाद को सुलगाने की फिराक में है. खुफिया इनपुट के बाद देहरादून, ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार की पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस कप्तानों से पूर्व में सक्रिय समर्थकों की कुंडली खंगालने को कहा गया है.
आतंकियों के निशाने पर कानपुर आगरा, वाराणसी और प्रयागराज
नेपाल के रास्ते यूपी में घुसे आतंकी दीपावली पर बड़ा विस्फोट करने की साजिश में हैं.इनके पास लग्जरी कार, अत्याधुनिक हथियार व आतंक फैलाने का दूसरे खतरनाक सामान हैं. इनके निशाने पर कानपुर, आगरा, वाराणसी और प्रयागराज समेत कई बड़े जिले हैं. इनमें आतंकियों में तीन के दाढ़ी हैं और दो बिना दाढ़ी वाले हैं. इस जानकारी को जिले के पुलिस अफसरों के बीच साझा करते हुए खुफिया एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है. सभी टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को दुरुस्त रखने और होटलों को अलर्ट रहने को कहा गया है. कानपुर में पुलिस एडीजी प्रेम प्रकाश इसे लेकर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक भी की है.

Next Article

Exit mobile version