जम्मू कश्मीरः डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के सामने आतंकवादियों ने भीड़ पर फेंका ग्रेनेड, पत्रकार सहित 14 घायल

जम्मू-कश्मीर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. अनंतनाग स्थित डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के सामने आतंकवादियों ने शनिवार सुबह ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में पत्रकार और ट्रैफिक कर्मी सहित 14 लोगों के घायल होने की खबर है.घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है. वहीं, घायलों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2019 12:13 PM
जम्मू-कश्मीर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. अनंतनाग स्थित डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के सामने आतंकवादियों ने शनिवार सुबह ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में पत्रकार और ट्रैफिक कर्मी सहित 14 लोगों के घायल होने की खबर है.घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है. वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है.
रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावरों के निशाने पर डीसी ऑफिस के बाहर तैनात कर्मचारी थे. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक अनंतनाग के भीड़-भाड़ वाले इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, जिस कारण 14 नागरिक घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए तत्काल ऐंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है. घायलों में 12 साल का एक बच्चा भी शामिल है.
आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 2 महीने हो गए हैं. आतंकियों के जरिए लगातार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं. इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है. वहीं एलओसी से भी पिछले कई दिनों से आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version