महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को बताया फादर ऑफ कंट्री, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मंगलवार को सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में रहा. राजनीति जगत, खेल जगत, सिने जगत से लेकर तमाम लोगों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की बधाई दी. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 1:18 PM
मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मंगलवार को सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में रहा. राजनीति जगत, खेल जगत, सिने जगत से लेकर तमाम लोगों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की बधाई दी. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख डाला जिससे वो ट्विटर पर ट्रोल हो गईं.
अमृता ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे फादर ऑफ कंट्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, जो हमें लगातार समाज की बेहतरी की खातिर काम करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं." अमृता ने ट्वीट के साथ #HappyBirthdayPM और #happybirthdaynarendramodi भी लिखा.
अमृता फडणवीस का यह ट्वीट आने के बाद विपक्षी पार्टियों ने उन पर हमला बोल दिया. कई ट्विटर यूजर्स ने अमृता को याद दिलाया कि राष्ट्रपिता और कोई नहीं बल्‍कि महात्‍मा गांधी हैं.

Next Article

Exit mobile version