प्रियंका का आरोप- भाजपा-आरएसएस के निशाने पर सामाजिक न्याय

नयी दिल्ली : आरक्षण पर सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा से जुड़ी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत की टिप्पणी और बाद में उस पर संघ की सफाई की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में जनपक्षधर कानूनों का गला घोंटा जा रहा है तथा सामाजिक न्याय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 4:08 PM

नयी दिल्ली : आरक्षण पर सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा से जुड़ी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत की टिप्पणी और बाद में उस पर संघ की सफाई की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में जनपक्षधर कानूनों का गला घोंटा जा रहा है तथा सामाजिक न्याय आरएसएस-भाजपा के निशाने पर है.

प्रियंका ने ट्वीट कर दावा किया, आरएसएस का हौसला बढ़ा हुआ है और मंसूबे खतरनाक हैं. जिस समय भाजपा सरकार एक-एक करके जनपक्षधर कानूनों का गला घोंट रही है, आरएसएस ने भी लगे हाथ आरक्षण पर बहस करने की बात उठा दी है. उन्होंने कहा, बहस तो शब्दों का बहाना है, मगर आरएसएस-भाजपा का असली निशाना सामाजिक न्याय है. लेकिन क्या आप ऐसा होने देंगे? गौरतलब है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को कथित तौर पर कहा था कि जो आरक्षण के पक्ष में हैं और जो इसके खिलाफ हैं उन लोगों के बीच इस पर सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत होनी चाहिए. कांग्रेस के हमले और विवाद खड़ा होने के बाद आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार ने कहा कि सरसंघचालक मोहन भागवत के दिल्ली में एक कार्यक्रम में दिये गये भाषण के एक भाग पर अनावश्यक विवाद खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version