गुजरात में मंत्री को धमकी भरा पत्र भेजने वाली महिला गिरफ्तार

बारदोली : गुजरात के मंत्री ईश्वर परमार को गुमनाम खत के जरिये धमकी देने और डेढ़ करोड़ रुपये की मांग करने के आरोप में रविवार को एक महिला को गिरफ्तार किया गया. बारदोली पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि प्रवीना मैसुरिया ने यह पत्र डाले थे जिसमें डेढ़ करोड़रुपया का भुगतान नहीं करने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 4:49 PM

बारदोली : गुजरात के मंत्री ईश्वर परमार को गुमनाम खत के जरिये धमकी देने और डेढ़ करोड़ रुपये की मांग करने के आरोप में रविवार को एक महिला को गिरफ्तार किया गया.

बारदोली पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि प्रवीना मैसुरिया ने यह पत्र डाले थे जिसमें डेढ़ करोड़रुपया का भुगतान नहीं करने पर परमार को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी गयी थी. परमार गुजरात सरकार में सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण मंत्री हैं. उन्होंने बताया, मैसुरिया ने 28 जून और 15 जुलाई को अलग-अलग गुमनाम खत डाले जिसमें उसने डेढ़ करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करने पर विधायक ईश्वर परमार को बदनाम करने की धमकी दी. उसने उन्हें और उनके परिवार को मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत शनिवार रात मामला दर्ज कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version