शर्मनाक! अलवर में पति के सामने ही दबंगों ने किया गैंगरेप, VIDEO कर दिया वायरल

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आयी है. जानकारी के अनुसार यहां दबंगों द्वारा एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. यहीं नहीं दबंगों ने दलित लड़की के साथ घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद इसका वीडियो भी बनाया और इसे सोशल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 11:06 AM

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आयी है. जानकारी के अनुसार यहां दबंगों द्वारा एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. यहीं नहीं दबंगों ने दलित लड़की के साथ घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद इसका वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना बीते 26 अप्रैल की बतायी जा रही है जब दलित लड़की अपने पति के साथ ससुराल जा रही थी. बताया जा रहा है कि रास्ते में कुछ दबंगों ने उसके पति को धमका कर महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और बाद में घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर देने की धमकी देने लगे.

स्थानीय पुलिस की मानें तो सभी लड़कों ने लड़की को डराया-धमकाया और कृत्य को अंजाम दिया. दबंगों ने लड़की की अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद कर ली जिसे बाद में वायरल कर दिया. इस शर्मनाक घटना को लड़की के पति के सामने ही अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार गहरे सदमे में है और सहमा हुआ है.

इधर, स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश है. वे जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version