VIDEO: हार्दिक पटेल की सभा में जमकर हंगामा, हुई मारपीट, फेंकी गयी कुर्सियां

अहमदाबाद : आरक्षण आंदोलन से उभरे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की एक चुनावी रैली में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के एक धड़े के सदस्यों ने यहां निकोल इलाके में कथित तौर पर शनिवार को व्यवधान डाला. हार्दिक अहमदाबाद पूर्व सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गीता पटेल के समर्थन में प्रचार कर रहे थे.VIDEO हार्दिक पटेल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 8:14 AM

अहमदाबाद : आरक्षण आंदोलन से उभरे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की एक चुनावी रैली में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के एक धड़े के सदस्यों ने यहां निकोल इलाके में कथित तौर पर शनिवार को व्यवधान डाला. हार्दिक अहमदाबाद पूर्व सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गीता पटेल के समर्थन में प्रचार कर रहे थे.

VIDEO

हार्दिक पटेल की सभा में जमकर हंगामा, मारपीट और बवाल हुआ. सभा में लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकी. इससे पहले सुरेंद्रनगर जिले के बलदाना में एक रैली के दौरान हार्दिक को थप्पड़ मारा जा चुका है.

प्रत्यक्षदर्शी जयेश पटेल ने बताया कि पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के जेल में बंद नेता अल्पेश कठेरिया के समर्थक होने का दावा करने वाले चार से पांच लोग शनिवार की रात निकोल के विराट नगर में कार्यक्रम स्थल के पास आये और उन्हें रिहा करने के नारे लगाने लग गये.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि स्थल पर मौजूद हार्दिक के सदस्यों के साथ उनकी झड़प हुई और उन लोगों को रैली से बाहर ले जाया गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और उन लोगों को यहां से ले गयी.

हंगामे के बाद हार्दिक ने कहा कि यह भाजपा का काम है. वे नहीं चाहते कि मैं प्रचार करूं. कल उन्होंने एक आदमी भेजा जिसने मुझे थप्पड़ मारा और आज उन्होंने रैली में व्यवधान डालने के लिये गुंडे भेजे. हालांकि भाजपा नेता धनसुख भंडेरी ने हार्दिक के आरोपों को नकार दिया और कहा कि यह कांग्रेस की आंतरिक खींचतान का परिणाम है.

Next Article

Exit mobile version