पिटाई के बाद कोमा में पहुंचा मासूम, मां गिरफ्तार, झारखंड की रहनेवाली हैं महिला

कोच्चि : बात नहीं मानने के लिए मां ने तीन वर्षीय अपने बेटे को इतना मारा कि वह कोमा में पहुंच गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बच्चे के माथे में गंभीर चोट आयी है और अलुवा में एक निजी अस्पताल में उसकी सर्जरी की गयी. बच्चे की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 8:16 AM

कोच्चि : बात नहीं मानने के लिए मां ने तीन वर्षीय अपने बेटे को इतना मारा कि वह कोमा में पहुंच गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बच्चे के माथे में गंभीर चोट आयी है और अलुवा में एक निजी अस्पताल में उसकी सर्जरी की गयी. बच्चे की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है.

झारखंड की रहने वाली महिला को आईपीसी की धारा 307(हत्या की कोशिश) और किशोर न्याय कानून की धारा 75 (बच्चों से क्रूर व्यवहार के लिए सजा) के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला ने बात नहीं मानने पर बच्चे को बुरी तरह पीटा. मामले की जांच की जा रही है.

यह मामला तब प्रकाश में आया जब बच्चे का पिता बुधवार की रात उसे अस्पताल लेकर आया. उसने कहा कि बच्चा मेज से नीचे गिर गया. संदेह होने पर डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया. पता चला कि बच्चे को लकड़ी से मारा गया. उसका शरीर पर जगह जगह चोट के निशान हैं. केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलेजा ने कहा कि सरकार बच्चे के इलाज का सारा खर्च उठाएगी.

Next Article

Exit mobile version