छत्तीसगढ़ : नक्सलियों का होली से एक दिन पूर्व तांडव, आईईडी विस्फोट कर उड़ाया वाहन, नौ घायल, सुरक्षाबल थे निशाने पर

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बुधवार को देर शाम आम नागरिकों के एक वाहन को अपना शिकार बनाया. आईईडी विस्फोट करके उड़ा दिया. जिसमें नौ लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इनमें से एक की हालत काफी नाजुक है. पुलिस उप महानिरीक्षक (नक्सल विरोधी अभियान) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2019 5:45 AM

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बुधवार को देर शाम आम नागरिकों के एक वाहन को अपना शिकार बनाया. आईईडी विस्फोट करके उड़ा दिया. जिसमें नौ लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इनमें से एक की हालत काफी नाजुक है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (नक्सल विरोधी अभियान) सुंदरराज पी ने कहा कि यह घटना शाम सात बजकर 45 मिनट पर ‘ब्लैक टॉप रोड’ में पेड्डाकोदेपाल और नामेड गांव में हुई. इस घटना के पीड़ित उस समय एक मेला देखने के लिए दंतेवाड़ा जिला जा रहे थे.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर गई और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि वाहन के चालक 37 वर्षीय राजाराम की हालत नाजुक है. उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. पुलिस को संदेह है कि नक्सलियों की साजिश सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की थी लेकिन गलती से असैन्य वाहन पर हमला कर दिया. लोकसभा चुनाव की वजह से क्षेत्र में सुरक्षाबलों की गतिविधि बढ़ गई है.

Next Article

Exit mobile version