तमिलनाडु में अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर साधा निशाना, परिवार के लिए पैसा बटोरना लक्ष्य

इरोड(तमिलनाडु) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज तमिलनाडु के इरोड में कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपने नेताओं के कारण नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के कारण जानी जाती है. अमित शाह ने उक्त बातें एक सम्मेलन के दौरान कही. जम्‍मू-कश्‍मीर के गोरीपोरा में IED ब्‍लास्‍ट, CRPF के 8 जवान घायल अमित शाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 4:16 PM

इरोड(तमिलनाडु) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज तमिलनाडु के इरोड में कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपने नेताओं के कारण नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के कारण जानी जाती है. अमित शाह ने उक्त बातें एक सम्मेलन के दौरान कही.

जम्‍मू-कश्‍मीर के गोरीपोरा में IED ब्‍लास्‍ट, CRPF के 8 जवान घायल

अमित शाह ने कहा कि मई 2019 में एक बार फिर देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में नयी सरकार बनायेगी. अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस दोनों पर ही हमला बोला और कहा कि यह दोनों पार्टियां वंशवाद को देश में बढ़ावा दे रही है. यह भ्रष्टाचार का गठबंधन है. यह दोनों अपने-अपने परिवार के लिए पैसा जमा करने के लिए साथ आये हैं.

AMU के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को मायावती ने सरकारी आतंक बताया

अमित शाह ने कहा कि तमिलनाडु छोटे व्यवसायियों का राज्य है और मोदी सरकार ने उन्हें राहत देने के लिए इस अंतरिम बजट में कई घोषणाएं कीं. जीएसटी में उन्हें छूट दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version