लद्दाख में हिमस्खलन की चपेट में आया ट्रक, पांच की मौत; पांच लापता

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में लद्दाख के खारदुंग ला क्षेत्र में एक ट्रक के शुक्रवार को हिमस्खलन की चपेट में आने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य लोग लापता हैं. सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन सुबह सात बजे हिमस्खलन की चपेट आ गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2019 5:29 PM

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में लद्दाख के खारदुंग ला क्षेत्र में एक ट्रक के शुक्रवार को हिमस्खलन की चपेट में आने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य लोग लापता हैं.

सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन सुबह सात बजे हिमस्खलन की चपेट आ गया. ट्रक में 10 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि बीआरओ ने बर्फ में लोगों के फंसे होने की आशंका के मद्देनजर अपने कर्मियों एवं मशीनरी को राहत कार्य में लगा दिया है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस, सेना एवं राज्य आपदा मोचन बल कर्मी भी बचाव के लिए घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. उन्होंने कहा, अब तक तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं और लापता लोगों की तलाश जारी है. शून्य से 15 डिग्री कम तापमान की वजह से ऑपरेशन में मुश्किलें आ रही हैं. इस तूफान में कुछ और गाड़ियों के फंसे होने की आशंका जतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version