छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए एक प्रकार का मनोरंजन हैं राहुल गांधी : रमन सिंह

– छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र रायपुर : चुनावी रैली के दौरान मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में लोगों के लिए एक प्रकार के मनोरंजन हैं. उन्हें राज्य के बारे में कुछ भी पता नहीं है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी के चुनाव प्रचार अभियान से भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 5:34 PM

– छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र

रायपुर : चुनावी रैली के दौरान मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में लोगों के लिए एक प्रकार के मनोरंजन हैं. उन्हें राज्य के बारे में कुछ भी पता नहीं है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी के चुनाव प्रचार अभियान से भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वह अपनी ही कांग्रेस पार्टी के लिए घातक साबित हो सकते हैं.

भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने घोषणा पत्र ‘नवा छत्तीसगढ़ संकल्प पत्र 2018′ जारी किया. संकल्‍प जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार इसमें किये गये वादों को पूरा करेगी.

भाजपा ने अपने घोषणापत्र में किसानों के लिए विशेष प्रावधान किये हैं. भूमिहीन और वृद्ध किसानों को पेंशन देने का वादा किया गया है. अगले पांच सालों में किसानों को नया पंपसेट, न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य बढ़ाने का भी वादा किया गया है. मेधावी छात्राओं को स्‍कूटी और गरीब छात्र-छात्राओं को निशुल्‍क शिक्षा देने की बात कही गयी है.

Next Article

Exit mobile version