पूजा के लिए पंडाल गयी किशोरी से रेप, मामला दर्ज, आरोपी फरार

पालघर (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र के पालघर में गणेश उत्सव के दौरान एक पंडाल में पूजा के लिए गयी किशोरी से 24 वर्षीय युवक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पालघर पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर ने बताया कि घटना सोमवार रात हुई, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 1:37 PM


पालघर (महाराष्ट्र) :
महाराष्ट्र के पालघर में गणेश उत्सव के दौरान एक पंडाल में पूजा के लिए गयी किशोरी से 24 वर्षीय युवक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पालघर पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर ने बताया कि घटना सोमवार रात हुई, जब 13 वर्षीय लड़की अन्य बच्चों के साथ दहानु इलाके के आगर गांव में बने एक गणेश पंडाल में गयी थी.

सीलिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सांसद मनोज तिवारी को अवमानना नोटिस जारी किया

उन्होंने बताया कि आरोपी पंडाल का ठेकेदार है. वह लड़की को किसी बहाने बहला कर आयोजन स्थल के बाहर ले गया और वहां उसने कथित रूप से उससे बलात्कार किया और फिर फरार हो गया. काटकर ने बताया कि लड़की ने बाद में घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया, जिन्होंने दहानु पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) एवं यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून की संबंद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version