बोले राहुल गांधी- कैलाश वही पहुंचता है, जिसे वहां से बुलावा आता है

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्रा पर गये हुए हैं. उनकी यह यात्रा 12 दिनों की है जिसपर कई तरह के बयान और विवाद हो चुके हैं. इसी बीच बुधवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर दो ट्वीट किये और वहां अपनी मौजूदगी की खबर दी. पहले ट्वीट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2018 10:49 AM

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्रा पर गये हुए हैं. उनकी यह यात्रा 12 दिनों की है जिसपर कई तरह के बयान और विवाद हो चुके हैं. इसी बीच बुधवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर दो ट्वीट किये और वहां अपनी मौजूदगी की खबर दी.

पहले ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि कैलाश वही पहुंचता है, जिसे वहां से बुलावा आता है. मैं ख़ुशक़िस्मत हूं कि मुझे यह अवसर प्राप्त हुआ. दूसरे ट्वीट में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की और लिखा कि मानसरोवर में मौजूद झील सौम्य और शांत नजर आ रही है. ये बहुत कुछ देते हैं लेकिन खोते कुछ नहीं…कोई भी इसे पी सकता है…यहां किसी भी तरह की घृणा नहीं है…यही वजह है कि हम भारत में इसकी पूजा करते हैं…

यहां चर्चा कर दें कि राहुल गांधी 31 अगस्त को नेपाल पहुंचे थे. राहुल गांधी नेपाल की ओर से कैलाश मानसरोवर यात्रा कर रहे हैं. यदि आपको याद हो तो नेपाल पहुंचते ही वे विवादों में फंस गये थे. वहां उन्होंने काठमांडू के आनंद भवन स्थ‍ित वूटू फूड बुटिक में भोजन किया जिसपर विवाद हो गया. नेपाली मीडिया में खबर छपी कि राहुल गांधी ने नॉनवेज यानी मांसाहारी भोजन का सेवन किया.

क्या हुआ विवाद के बाद
नॉनवेज भोजन वाली खबर के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के खिलाफ मैसेज शेयर किये जाने लगे. हालांकि विवाद के बाद वूटू Vootoo Food Voutique ने अपने फेसबुक पेज पर मामले को लेकर सफाई दी. रेस्टोरेंट के अनुसार राहुल गांधी ने वेज भोजन का सेवन किया था. रेस्टोरेंट की ओर से कहा गया कि मीडिया की तरफ से काफी पूछताछ की जा रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वूटू में किस प्रकार का खाना खाया. उन्होंने मेन्यू देखकर शुद्ध शाकाहारी भोजन ऑर्डर किया था.

Next Article

Exit mobile version